Desk: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल पिछले सप्ताह एडीलेड में देर रात शराब पीने के बाद बेहोश हो गए थे और उठाने पर भी नहीं उठे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा. एक रिपोर्ट में यह खुलासा किया गया. पहले रिपोर्ट में इसका जिक्र नहीं था कि मैक्सवेल को अस्पताल क्यों ले जाना पड़ा, लेकिन सिडनी मार्निंग हेराल्ड की एक रिपोर्ट में कहा गया कि वह बेहोश हो गए थे और रास्ते में ही होश में आये.

यह घटना उस समय की है जब मैक्सवेल एक कान्सर्ट में थे. रिपोर्ट में कई सूत्रों के हवाले से कहा गया, 'शो के दौरान मैक्सवेल की भीड़ में कई लोगों के साथ तस्वीरें आई. उसके बाद वह और उनके दोस्त स्टेज के पीछे जाकर शराब पीने और गाने लगे. फिर दूसरे दोस्त भी कमरे में आये.

इसमें कहा गया, 'इसी दौरान मैक्सवेल बेहोश हो गए और उठाने पर भी नहीं उठे. फिर एम्बुलैंस बुलाई गई और मैक्सवेल को जहां तक याद है कि वह अस्पताल ले जाने के रास्ते में ही उठे. उन्हें थोड़ी देर बार ही अस्पताल से छुट्टी मिल गई और वह अब टीम के साथ हैं.

बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल इस समय बिग बैश लीग में खेल रहे थे. वहीं टी20 विश्व कप 2024 को ध्यान में रखते हुए ग्लेन मैक्सवेल को आराम दिया गया. वनडे विश्व कप के बाद से ही मैक्सवेल नेशनल टीम की तरफ से नहीं खेल रहे हैं. वर्कलोड मैनेजमेंट के कारण मैक्सवेल को अगले महीने होने वाले न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भी शामिल नहीं किया गया है.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Previous Post Next Post