Desk: Bhojpuri सिनेमा और भोजपुरी के गानों का तहलका तो हमेशा से ही जारी है. वह शोर कभी थमा ही नहीं. इस भाषा के गानों और फिल्मों के दीवाने हिंदी के बाद सबसे ज्यादा है. इसके बाद भोजपुरी ने अपना OTT प्लेटफॉर्म भी बनाया. अब भोजपुरी की पहली धाकड़ वेब सीरीज प्रपंच भी दर्शकों के सामने हैं और इसे दर्शकों ने खूब प्यार भी दिया है. इस वेब सीरीज में जमकर थ्रिलर का तड़का है.
वेब सीरीज प्रपंच में भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह लीड भूमिका में हैं. वैसे उनका वेब सीरीज में होना ही इसकी सफलता की कहानी लिख देता है. इसमें उनका धुआंधार एक्शन तो और भी लोगों को चौंका रहा है. इस वेवब सीरीज में कानून व्यवस्था की खराब हालत और राजनीति की गंदगी को अच्छे से दिखाया गया है. 
जब इस वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च हुआ था तभी हंगामा हो गया था. लोग इस वेब सीरीज के आने का इंतजार करने लगे थे. ऐसे में अब आप इस भोजपुरी वेब सीरीज को भोजपुरी के पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म चौपाल पर देख सकते हैं. यह प्लेटफॉर्म बिल्कुल फ्री है और यहां आप इसे आसानी से देख सकते हैं. गूगल प्ले स्टोर से आप इस एप को डाउनलोड भी कर सकते हैं. इस वेब सीरीज में जहां एक तरफ पवन सिंह हैं वहीं इसमें भोजपुरी के एक से एक उम्दा कलाकारों ने अपना किरदार निभाया है. वैसे आपको बता दें कि पवन सिंह को भोजपुरी का पावर स्टार कहा जाता है. उनके गाने तो ऐसे की रिलीज के साथ ही बवाल मचा देते हैं. इसके साथ ही उनके अभिनय वाली फिल्मों का जलवा तो आज भी वैसे का वैसा ही कायम है. हालांकि इसके साथ ही पवन सिंह का विवादों से भी गहरा नाता रहा है और आजकल उनको लेकर यह भी चर्चा चल रही है कि वह जल्द ही राजनीति में भी आने वाले हैं.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Previous Post Next Post